नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री देखना चाहता है देश का हर नागरिक: सुरेश प्रभु

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2019 - 08:48 AM (IST)

रांची: केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु झारखंड के अपने एक दिवसीय दौरे पर आए थे। इस दौरान वे हजारीबाग से बीजेपी प्रत्याशी जयंत सिन्हा के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस बीच वहां से रांची लौटने के बाद उन्होंने बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि पूरे देश में मोदी की लहर है। देश में प्रत्येक जगह से लोग मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं।

सुरेश प्रभु ने कहा कि रेलमंत्री रहते हुए उनके कार्यकाल के दौरान झारखंड में रेलवे में काफी निवेश हुआ। वर्तमान समय में एयरपोर्ट के क्षेत्र में विस्तार हो रहा है। केंद्र सरकार के काम का हर तरफ दिखाई दे रहें हैं। वहीं राफेल मामले के सवाल पर उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले पर सुनवाई की बात कही है, लेकिन केंद्र सरकार के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की है।

वहीं हजारीबाग में जयंत सिन्हा के नामांकन में शामिल होने के बाद सुरेश प्रभु ने कहा कि केंद्र की मोदी और झारखंड की रघुवर दास सरकार ने बहुत विकास किया है। जयंत सिन्हा की तारीफ करते हुए सुरेश प्रभु ने कहा कि हजारीबाग में उन्होंने विकास के अनेक काम किए हैं। इसलिए जहां से उनकी जीत पर कोई संदेह नहीं है।

prachi