BJP के पास है नरेन्द्र मोदी जैसा विश्व का सर्वाधिक लोकप्रिय नेतृत्व: राष्ट्रीय महामंत्री

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 01:56 PM (IST)

रांचीः भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने बुधवार को कहा कि पार्टी के पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसा विश्व का सर्वाधिक लोकप्रिय नेतृत्व है जो देश को 21वीं सदी में विश्व गुरु बनाने की दिशा में सार्थक प्रयास कर रहे हैं।

प्रदेश कार्यालय में राज्य के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के पदभार ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए सिंह ने उन्हें केंद्रीय नेतृत्व की ओर से बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि हम भाजपा कार्यकर्ता सौभाग्यशाली हैं कि हमारे पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसा विश्व का सर्वाधिक लोकप्रिय नेतृत्व है। प्रधानमंत्री 21वीं सदी में भारत को विश्व गुरु बनाने की दिशा में सार्थक प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 11 सदस्यों से स्थापित यह पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। इसके पीछे असंख्य कार्यकर्ताओं के त्याग, बलिदान और परिश्रम की ताकत है।

सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने अपने विचारों को पूरी तरह तिलांजलि दे दी है। कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग की सहयोगी और आप की पिछलग्गू बन गई है। कांग्रेस देश हित की चिंता छोड़ चुकी है। प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद दीपक प्रकाश ने कहा कि भाजपा में पद सम्मान नहीं चुनौती है। उन्होंने एक सामान्य कार्यकर्ता को बड़ा अवसर देने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष्ज्ञ जगत प्रकाश नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह सहित तमाम लोगों का आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि सभी पार्टियां वंशवाद से ग्रसित हैं जबकि भाजपा विचार पर आधारित है। आंतरिक लोकतंत्र और सामूहिक निर्णय के बल पर पार्टी ने अपनी अलग पहचान बनाई है  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static