PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर NDA केंद्र में बनाएगी सरकार: CM रघुवर दास

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2019 - 06:12 PM (IST)

रांची: देश में लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण संपन्न हो गया है। इसके साथ ही झारखंड में भी सभी 14 सीटों पर मतदान संपन्न हो गया। अब सबको रिजल्ट के लिए 23 मई का इंतजार है। रविवार को अंतिम चरण में तीन सीटों पर मतदान के बाद सीएम रघुवर दास ने दावा किया कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनेगी। वहीं उन्होंने कहा कि इस बार एनडीए की सीटों का आंकड़ा तीन सौ के पार जाएगा।

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अबकी बार, चार सौ के पार, नारे के बारे में कहा कि लक्ष्य हमेशा बड़ा रखना चाहिए। वहीं सोनिया गांधी द्वारा महागठबंधन दलों की बैठक बुलाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह बैठक विपक्ष का नेता तय करने के लिए बुलाई गई।

इस दौरान सीएम रघुवर दास ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की नकारात्मक राजनीति को देश की जनता ने नकार दिया है। इस चुनाव में विपक्ष की मंशा कामयाब नहीं हो सकी है। सीएम ने कहा कि यह चुनाव विकास और राष्ट्रीय सुरक्षा के नाम पर लड़ा गया है। मोदी सरकार ने दुनिया को यह बता दिया कि कोई हमें नुकसान पहुंचाएगा, तो उसे उसके घर में घुसकर मारा जाएगा। साथ ही उन्होंने दावा किया कि लोगों को विकास पसंद है, इसलिए जनता को मोदी पसंद हैं। चुनाव का रिजल्ट इसका प्रमाण दे देगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static