रांची में बोले ओम माथुर- राज्य सरकार उपलब्धियों व जनहित में किए गए कार्यों को समर्थन में बदले

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 12:41 PM (IST)

रांची: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व विधानसभा चुनाव प्रभारी ओम प्रकाश माथुर ने कहा है कि बूथ को मजबूत करना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्यभर के सभी बूथों पर सांगठनिक ढ़ांचा खड़ा करें बूथ मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़े़ं एक-एक बूथ पर संगठन की उपस्थिति सुनिश्चित हो़ हमें सरकार की उपलब्धियों व जनहित में किए गए कार्यों को बूथों पर समर्थन में बदलना है। माथुर मंगलवार को पार्टी कार्यालय में विधानसभा के संयोजक और सह-संयोजक की बैठक में चुनावी रणनीति पर बोल रहे थे।  

इस दौरान ओम माथुर ने कहा कि जनता यह समझ चुकी है कि लूट और भ्रष्टाचार से बचा कर सुशासन के माध्यम से विकास को धरातल पर बीजेपी की सरकार ही उतार सकती है। केंद्र और राज्य सरकार ने मिल कर कई लोक कल्याणकारी काम किए हैं। फिर हम ढोल बजाने से क्यों बचें, हमें सरकार की उपलब्धियों के साथ घर–घर तक पहुंचाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि हमारी नीतियों, कार्यक्रमों पर जनता का समर्थन है। प्रत्येक कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी की भूमिका को लेकर घर-घर जाएं विधानसभा चुनाव सह प्रभारी नंदकिशोर यादव ने कहा कि कार्य की सफलता का एक ही मंत्र है अपनी दक्षता का सदुपयोग करना विधानसभा चुनाव अवसर भी है और चुनौती भी है।  

बैठक में मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, मंत्री सीपी सिंह, नीलकंठ सिंह मुंडा, सरयू राय, नीरा यादव, राज  पलिवार, अमर बाउरी, लुईस मरांडी, सांसद महेश पोद्दार, संजय सेठ, बी.डी. राम, जयंत सिन्हा, समीर उरांव, महामंत्री दीपक प्रकाश, विधायक राधाकृष्ण किशोर, सत्येन्द्र तिवारी, राज सिन्हा, बिरंची  नारायण, ताला मरांडी, फूलचंद मंडल, ढुल्लू महतो, नवीन जायसवाल, अमित मंडल, मंत्री सुबोध कुमार सिंह  गुड्डू सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए। 

Edited By

Jagdev Singh