पाकुड़ः जांच अभियान के दौरान SDO ने काटा 42 वाहनों का चालान

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 05:07 PM (IST)

पाकुड़ः कोविड-19 के संक्रमण से बचाव को लेकर लॉकडाउन 5 एवं अनलॉक 1 मे लागू नियम को सख्ती से जिले में अनुपालन कराया जा रहा है। एसडीओ प्रभात कुमार ने पुरानी डीसी ऑफिस के पास वाहन जांच अभियान चलाया। एसडीओ प्रभात कुमार आज मोटरसाइकिल में दो लोडिंग बिना मास्क बिना हेलमेट पहनकर चलाने वाले लोगों पर भी कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार, ऑटो में तीन से अधिक यात्री ले जा रहे ऑटो को भी जब्त किया गया है। एसडीओ ने सरकार द्वारा जारी गाइडलाईन पर ही चलने की अपील वाहन चालकों से कर रहे हैं। ताकि किसी को भी परेशानी न हो, उन्होंने कहा लगातार पुलिस हेलमेट पहनकर मोटरसाइकिल चलाने की अपील कर रहे हैं। इसके बावजूद कुछ लोग नियमो का पालन नही कर रहे हैं। इसी दौरान पाकुड़ मे शुक्रवार को जिले में वाहन जांच अभियान चलाया गया जहां 2 पहिया वाहनों पर दो लोग सवार थे उन पर कार्रवाई की गई। वाहन जांच अभियान में कार्रवाई करते हुए जिला परिवहन पदाधिकारी राजीव रंजन ने 42 दो पहिया वाहनों का चालान काटा।

लॉकडाउन 5 एवं अनलॉक 1 का पालन कर प्रशासन का करें सहयोग
उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने जिला वासियों से लॉकडाउन 5 एवं अनलॉक 1 में मिली सीमित छूट का समझदारी से उपयोग करने को कहा। उन्होंने कहा कि बहुत जरूरी न हो तो सड़कों पर नहीं निकले लॉकडॉउन समाप्त नहीं हुआ है। आम जनों की जरूरत को देखते हुए थोड़ी सी ढ़ील दी गई है इसका गलत फायदा नहीं उठाएं। लॉकडाउन का अनुपालन करें और जिला प्रशासन का सहयोग करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static