पलामू: 5 जनवरी को PM मोदी के कार्यक्रम में काली चीजों पर लगे बैन को प्रशासन ने हटाया

punjabkesari.in Thursday, Jan 03, 2019 - 12:06 PM (IST)

पलामू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 5 जनवरी को पलामू में होने वाले कार्यक्रम के लिए काली चीजों पर लगे बैन को जिला प्रशासन ने वापस ले लिया है। एसपी इंद्रजीत महथा ने बताया कि पुलिस प्रशासन ने इस आदेश को वापस ले लिया है। अब सामान्य तरीके से लोग प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल हो सकेंगे। काले कपड़े पहनकर भी लोग सभा में आ सकेंगे। इससे पहले सुरक्षा के मद्देनजर प्रधानमंत्री की सभा के लिए काली चीजों पर रोक लगाई गई थी।

5 जनवरी को प्रधानमंत्री की सभा को लेकर डीसी शांतनु अग्रहरी ने कहा कि कार्यक्रम में वीवीआईपी गैलरी के अलावा 5 सेक्टर में व्यवस्था की गई है। हर सेक्टर में करीब 12 ब्लॉक बनाए गए हैं और तीन कंट्रोल रूम होंगे। डीसी ने कहा कि कार्यक्रम में 70 से 80 हजार लोगों के बैठने की सुविधा की गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 जनवरी को पलामू आ रहे हैं, इसको लेकर मेदनीनगर हवाई अड्डे पर तैयारियां जोरों पर है। डीसी और एसपी खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। इस बीच दिल्ली से आई एसपीजी की टीम ने भी हवाई अड्डे स्थित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। एसपीजी की टीम ने डीसी और एसपी के साथ सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर बैठक भी की। अपने दौरे में पीएम मंडल डैम समेत कई अन्य सिंचाई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Related News

static