नमो एप के जरिए पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ किया सीधा संवाद

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 05:42 PM (IST)

हजारीबागः नमो एप के जरिए हजारीबाग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से सीधी बात की। अटल भवन हजारीबाग में मौजूद भाजपा युवा मोर्चा हजारीबाग के अध्यक्ष सर्वेंद्र मिश्रा व महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष मरियम टुडू से गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीधा संवाद किया।

मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधा संवाद करने के बाद दोनों कार्यकर्ता बहुत खुश और संतुष्ट नजर आ रहे थे। पीएम ने उनसे करीब 10 मिनट तक बातचीत की।

PunjabKesari

सर्वेंद्र मिश्रा द्वारा सवाल पूछने पर कि विपक्ष कई योजनाओं के लागू होने के बावजूद इस पर महत्त्व नहीं दे रहा है, प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष तो दुष्प्रचार करेगा। साथ ही सलाह दी कि जनता के बीच जाएं और जिन लोगों को योजनाओं से लाभ हुआ है, उनका दो मिनट का वीडियो बनाएं और लोगों के बीच प्रसारित करें। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने वीआइपी कल्चर समाप्त किया है। हमारे लिए अब हर व्यक्ति अहम है।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री का कार्यक्रम मेरा बूथ सबसे मजबूत रामगढ़ में भी तय था। मगर तकनीकी खराबी की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया। मौके पर मौजूद स्थानीय सांसद सह केंद्रीय नागर विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने लोगों को इसकी जानकारी दी। उनके साथ राज्य 20 सूत्री उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static