नमो एप के जरिए पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ किया सीधा संवाद

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 05:42 PM (IST)

हजारीबागः नमो एप के जरिए हजारीबाग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से सीधी बात की। अटल भवन हजारीबाग में मौजूद भाजपा युवा मोर्चा हजारीबाग के अध्यक्ष सर्वेंद्र मिश्रा व महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष मरियम टुडू से गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीधा संवाद किया।

मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधा संवाद करने के बाद दोनों कार्यकर्ता बहुत खुश और संतुष्ट नजर आ रहे थे। पीएम ने उनसे करीब 10 मिनट तक बातचीत की।

सर्वेंद्र मिश्रा द्वारा सवाल पूछने पर कि विपक्ष कई योजनाओं के लागू होने के बावजूद इस पर महत्त्व नहीं दे रहा है, प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष तो दुष्प्रचार करेगा। साथ ही सलाह दी कि जनता के बीच जाएं और जिन लोगों को योजनाओं से लाभ हुआ है, उनका दो मिनट का वीडियो बनाएं और लोगों के बीच प्रसारित करें। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने वीआइपी कल्चर समाप्त किया है। हमारे लिए अब हर व्यक्ति अहम है।

प्रधानमंत्री का कार्यक्रम मेरा बूथ सबसे मजबूत रामगढ़ में भी तय था। मगर तकनीकी खराबी की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया। मौके पर मौजूद स्थानीय सांसद सह केंद्रीय नागर विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने लोगों को इसकी जानकारी दी। उनके साथ राज्य 20 सूत्री उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे।

prachi