ढुल्लू महतो को कोर्ट से बड़ा झटका, पुलिस को मिला विधायक से पूछताछ के लिए 24 घंटे का रिमांड

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 05:41 PM (IST)

धनबादः बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो को अदालत से शुक्रवार को बड़ा झटका लगा। जिस मामले में दो दिन पूर्व अदालत ने पुलिस हिरासत में भेजने से इन्कार कर दिया था। उसी मामले में प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी संगीता की अदालत ने विधायक ढुल्लू को 24 घंटे की सशर्त पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश जेल प्रशासन को दिया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने अपने आवेदन में कहा था कि पुलिस को अनुसंधान के दौरान कुछ कागजात हाथ लगे हैं जिस के संबंध में विधायक से पूछताछ जरूरी है। पूछताछ में कई नए तथ्य आने की प्रबल संभावना है। कतरास शहर के प्रियदर्शनी पथ निवासी व पूर्व विधायक ओपी लाल के भतीजा राजीव कुमार श्रीवास्ततव के शिकायत पर 2 मार्च को प्राथमिकी बरोरा थाना में विधायक ढुल्लू महतो एवं सुभाष सिंह के विरुद्ध‌ दर्ज की गई थी।

वहीं विधायक के तरफ से पैरवी कर रहे अधिवक्ता राधेशयाम गौशामी ने कहा की दो दिन पहले जो मामले विधायक को रिमांड पर देने से इंकार कर देती है। आज फिर उसी मामले प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी संगीता की अदालत 24 घण्टे का रिमांड दिया जाता है। बता दें कि गुरुवार को बरोरा पुलिस ने अदालत में आवेदन दाखिल कर विधायक ढुल्लू महतो को 2 दिनों का पुलिस हिरासत मैं देने की अपील की थी।

Edited By

Diksha kanojia