पुलिस ने पेश की मिसाल, मृत युवक के परिजनों को दी आर्थिक सहायता

6/3/2020 5:58:49 PM

दुमकाः झारखंड में दुमका जिले के नक्सल प्रभावित गोपीकांदर थाना क्षेत्र के लखीबाद गांव में बीते शनिवार को एक व्यक्ति की हुई हत्या के बाद उसके परिजनों को पुलिस ने खाद्य सामग्री एवं आर्थिक सहायता देकर मिसाल पेश की है।

जानकारी के अनुसार, थाना प्रभारी मनोज कुमार राय ने तलबेड़िया गांव जाकर निजी स्तर से अज्ञात अपराधियों द्वारा पत्थर से कूचकर हत्या किये गये 32 वर्षीय मृतक बैनेजर किस्कू के परिवार को ढांढस बंधाया और खाद्य सामग्री के साथ आर्थिक मदद की। बैनेजर घर में एक मात्र कमाने वाला था। वह अपने पीछे पत्नी सहित चार मासूम बच्चे को असहाय छोड़ गया है। थाना प्रभारी ने मृतक की पत्नी महेश्वरी बासकी को बोरी चावल और नगद राशि पीड़ित परिवार को देने के साथ आश्वस्त किया कि पुलिस प्रशासन परिवार को जरुरत पड़ने पर हर समय आगे भी यथा संभव मदद करेगा।

गौरतलब है कि 30 मई की रात को थाना क्षेत्र के लखीबाद गांव के बाहर अज्ञात अपराधियों द्वारा बैनेजर किस्कू का सिर पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बारे में थाना प्रभारी मनोज कुमार राय ने बताया कि मृतक की पत्नी एवं बहन के फर्द बयान पर गोपीकांदर थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई है।


Edited By

Diksha kanojia

Related News