पुलवामा हमला: पूर्व मंत्री सुबोधकांत सहाय बोले- सरकार कुछ करे बातों से अब काम नहीं चलेगा

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 01:02 PM (IST)

रांची: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के नेता सुबोधकांत सहाय (Former Union Minister and Congress leader Subodh Kant Sahai) ने पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama terror attack) को बेहद कायराना हरकत बताया है। मोदी सरकार (Modi government) पर निशाना साधते हुए सुबोधकांत ने कहा कि सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें होती हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती। उन्होंने कहा कि सरकार या तो कुछ करे या देश से माफी मांगे। केवल बातों से अब काम नहीं चलेगा।

पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा (Former Chief Minister Madhu Koda) ने भी पुलवामा हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह देश पर हमला है और इस परिस्थिति में देशवासियों को एकजुट होकर विरोध जताना चाहिए। जम्मू- कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा में गुरुवार (Thursday) को हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ (CRPF) के 40 जवान शहीद हो गए।

झारखंड (Jharkhand) का भी एक जवान विजय सोरेंग (Vijay Soreng) इस हमले में शहीद हो गया। विजय सोरेंग गुमला जिले के बसिया थाना क्षेत्र के फरसामा गांव (Farsama village of Basia police station in Gumla district) के रहने वाले थे। राज्य सरकार ने शहीद जवान के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते एक नौकरी और आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।

prachi