रघुवर दास ने दी ट्रैफिक जुर्माने से राहत, लाेगाें ने जमकर किया नियमों का उल्लंघन

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 05:15 PM (IST)

रांचीः राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राज्य के लोगों को तीन महीने के लिए ट्रैफिक जुर्माने से राहत दी है। ताकि लोग अपने वाहनों के कागज़ पूरे कर सकें। परंतु छूट मिलते ही लोगों ने दोबारा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना शुरु कर दिया है।

जानकारी के अनुसार यह घटना रविवार सुबह साढ़े छह बजे की है। राजभवन गेट नंबर 3 के पास एक नाबालिग बाइक सवार ने साइकिल सवार होकर प्रदीप को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह काफी दूर जा कर गिरा और उसे बहुत चोटें भी आई। घटना की सूचना मिलते ही गोंदा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर युवक और उसकी बाइक दोनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी पीछे भी तीन-चार लोगों को टक्कर मारते हुए आ रहा है

होकर प्रदीप ने बताया कि रोड में बैरिकेडिंग के लिए लगे बांस से टकरा कर वह बच गया। वर्ना उसे बहुत चोट आती। नये ट्रैफिक नियम के तहत यदि कोई नाबालिग बाइक चलाता हुआ पकड़ा जाता है उसे 25000 रुपये का जुर्माना और 3 साल की जेल हो सकती है। साथ ही 25 साल की आयु होनें तक नाबालिग का लाइसेंस  नहीं बनाया जाएगा। आरोपी ने कहा है कि वह  साइकिल  सवार युवक की  साइकिल  ठीक करवा कर देगा और उसे इलाज का खर्चा भी देगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static