रघुवर दास का हमला- JMM और कांग्रेस ने झारखंड को किया तहस-नहस

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 05:18 PM (IST)

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास बुधवार को भवनाथपुर से बीजेपी प्रत्याशी भानु प्रताप शाही के नामांकन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रति जनता का अटूट विश्वास ही हमारी ताकत है। 14 साल तक जेएमएम और कांग्रेस ने झारखंड को तहस-नहस करने का काम किया। जेएमएम से बड़ी मौकापरस्त पार्टी इस राज्य में कोई नहीं है। ये लोग बस सत्ता में आने के लिए बेचैन रहते हैं और जब सत्ता में आते हैं तो गांव-गरीब को भूल अपने विकास में लग जाते हैं।
PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि गढ़वा के घर-घर तक बिजली पहुंच चुकी है जो काम आजादी के इतने सालों में कांग्रेस और जेएमएम नहीं कर पाई वो भाजपा ने सिर्फ 5 साल में कर दिखाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में झारखंड ने तेजी से विकास किया है जो काम आपने हमें सौंपा, वो हमने पूरी ईमानदारी से किया है। गांव-गरीब की समृद्धि से जेएमएम और कांग्रेस वाले बौखलाए हुए हैं। मगर अब उनकी दाल नहीं गलने वाली।
PunjabKesari

दास ने कहा कि बीते 5 साल में किसानों में आत्मविश्वास जगा है,उन्होंने इजरायल जाकर कृषि की उन्नत तकनीक सीखी है। अब 11 हजार से 31 हजार रुपये सीधे किसानों के अकाउंट में जा रहे हैं। बीते पांच साल में झारखण्ड ने तेजी से विकास किया क्य़ोंकि आपने विकास करने वाली भारतीय जनता पार्टी को चुना क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर पल झारखण्ड की जरूरतों का ख्य़ाल रखते हैं क्योंकि झारखण्ड की जनता ने वंशवादी जेएमएम, कांग्रेस और आरजेडी को सिरे से नकार दिया।
PunjabKesari

वहीं सीएम ने कहा कि 5 साल में हर घर तक बिजली पहुंच गई 5 साल में हर घर में शौचालय बन गया 5 साल में झारखंड के माथे से भ्रष्टाचार का कलंक मिट गया। छतरपुर की जनता को स्वच्छ पेयजल और सिंचाई का पर्याप्त पानी मिले, इसलिए क्षेत्र में सालों से बंद पड़े मंडल डैम और उत्तर कोयल जलाशय परियोजना को दोबारा शुरू किया गया। आने वाले दिनों में छतरपुर, गढ़वा, चतरा और पलामू को इससे बड़ा फायदा मिलने जा रहा है।
PunjabKesari

रघुवर दास ने अयोध्या फैसले पर कहा कि राम मंदिर पर ऐतिहासिक फैसला आ गया देश को दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना मिली। झारखण्ड में फिर एक बार भाजपा की सरकार बनाइए। मोदी जी के नेतृत्व में झारखंड के विकास को नई रफ्तार दीजिए। उन्होंने युवाओं से अपील की है कि विकास करने वाली भारतीय जनता पार्टी को वोट दें और आप पर झारखंड के उज्ज्वल भविष्य के निर्माण की जिम्मेदारी है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static