ट्विटर पर रघुवर दास भी हुए चौकीदार, कहा- कालेधन और भ्रष्टाचार पर जिसने किया प्रहार, वो है चौकीदार

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 12:08 PM (IST)

रांचीः देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा 'मैं भी चौकीदार' अभियान चलाया गया है। इसी के चलते पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर चौकीदार नरेन्द्र मोदी रख लिया है। पीएम मोदी के इस अभियान में भाजपा के कई वरिष्ठ नेता जुड़ गए हैं। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी पीेएम मोदी द्वारा चलाए गए अभियान 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन में शामिल हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार, सीएम ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर 'चौकीदार रघुवर दास' कर दिया है। इसके साथ ही रघुवर दास ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलने के बाद ट्वीट कर कहा कि कालेधन और भ्रष्टाचार पर जिसने किया प्रहार ... वो है चौकीदार। हर हिंदुस्तानी के दिल से आ रही है बस एक आवाज। वहीं सीएम ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि झूठ के कपाल पर...मैं सत्य का प्रहार हूं। हा, मैं चौकीदार हूं।
 

बता दें कि पीएम मोदी पर पिछले कई दिनों से भ्रष्टाचारियों का साथ देने का आरोप लगाते हुए विपक्ष ‘चौकीदार चोर है’ की बात दोहरा रहा था। इसका जवाब देते हुए पीएम ने ट्वीट कर कहा था कि आपका चौकीदार दृढ़ता से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है, चौकीदार है।

 

Nitika