केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले ने किया दामोदर वैली कार्पोरेशन (DVC) मैथन का दौरा

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 06:13 PM (IST)

धनबाद/मैथन: केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले (Minister of State for Social Justice and Empowerment Ramdas Athawale) मैथन ( Maithan) पहुंचे। मंत्री सीधे गोगना (Gogna) स्थित डीवीसी (DVC) के अतिथि गृह आए जहां सीआईएसएफ (CISF) के जवानों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर (guard of Honour) दिया। डीवीसी के मेंबर ऑफ सेक्रेटरी पीके बंदोपाध्याय (Member of Secretary PK Bandopadhyay) सहित अन्य अधिकारियों ने मंत्री का गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

अतिथि गृह में कुछ देर डीवीसी के अधिकारियों से बातचीत करने के बाद वे डीवीसी प्रशासनिक भवन (DVC Administrative Building) गए जहां पेड़ लगाए और बाबा साहेब (Baba Saheb) के चित्र का अनावरण किया। डीवीसी के अधिकारियों ने वर्ष भर बाबा साहेब के सम्मान में किए जाने वाले कार्यक्रम के बारे में प्रोजेक्टर के माध्यम से मंत्री को जानकारी भी दी।

डीवीसी के अतिथि गृह से मंत्री मिलेनियम पार्क, मजूमदार निवास व डैम (Millennium Park, Mazumdar Residence and Dam) पर कुछ देर रुकने के बाद गोगना मैदान में गए जहां उन्होंने सभा को संबोधित किया। सभा के बाद भोजन कर पत्रकारों से बात करते हुए अठावले ने कहा की बाबा साहेब की 128वीं जयंती पर डीवीसी में बाबा साहब की 128 फीट ऊंची मूर्ति लगनी चाहिए। डीवीसी का नाम बाबा साहेब के नाम पर होना चाहिए इसके लिए मैंने देश के उर्जा मंत्री और प्रधानमंत्री (Energy Minister and Prime Minister) से भी बात की है।

Deepika Rajput