रामगढ़ः आदिवासी नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म के आरोप में 2 युवकों को जेल

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 11:06 AM (IST)

रामगढ़ः झारखंड के रामगढ़ जिले के भडानी नगर थाना क्षेत्र के पाली गांव से एक आदिवासी समेत दो युवकों को एक नाबलिग आदिवासी लड़की से दुष्कर्म और एक अन्य से दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया।

रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया, घटना 16 फरवरी की है, जिसके संदर्भ में पीड़ित बालिकाओं के परिजन ने शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने इस संबंध में त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार को पाली गांव से बलात्कार के आरोपी महेश बेदिया और बलात्कार के प्रयास के आरोपी उसके मित्र राजू सिंह को गिरफ्तार किया। दोनों युवकों को पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत अदालत ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार दोनों आदिवासी बालिकाएं नाबालिग हैं। घटना के दिन दोनों निकट के पाली गांव के पास फुटबॉल के मैदान में फुटबॉल खेलने गई थीं। जब वे फुटबॉल खेलकर वापस अपने गांव आ रही थीं उसी समय दोनों आरोपियों ने दोनों को डरा धमकाकर अगवा कर लिया तथा निकट के खाली पड़े मकान में ले जाकर एक बालिका से बलात्कार किया जबकि दूसरी बालिका से बलात्कार की कोशिश की। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static