रामगढ़: 5 दिन से लापता प्रेमी जोड़े का मिला शव, हत्या की जताई आशंका

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 11:42 AM (IST)

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले से प्रेमी जोड़े की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के बासल थाना क्षेत्र के घागरा पहाड़ के पास प्रेमी जोड़े का शव मिला है। युवक राजकुमार बेदिया सालगो गांव का निवासी था। वहीं युवती की पहचान भंडारा गांव के अनिता कुमारी के रूप में हुई। दोनों के बीच पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दोनों एक ही कोचिंग सेंटर में पढ़ते थे। यहीं से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ। गत 18 जून की रात से दोनों गायब हो गए थे। जिसके बाद बासल थाने में परिवारवालों की तरफ से लापता का मामला दर्ज कराया गया था, लेकिन रविवार को दोनों का शव घागरा पहाड़ के पास मिला। शवों को जलाने का प्रयास किया गया था।

गायब होने के बाद दोनों के परिवारवालों की मौजूदगी में पंचायत हुई थी। पंचायत में यह निर्णय लिया गया था कि पहले युवक- युवती को खोजा जाए। थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई जाए। 22 जून को लड़का पक्ष और 23 जून को लड़की पक्ष ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दोनों के परिजनों ने खोजबीन भी की थी।

वहीं इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे बासल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। एएसआई सुकरा उरांव ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। शव को देखने से लगता है कि प्रेमी युगल की हत्या की गई। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस हर बिंदू पर जांच पड़ताल कर रही है।

Jagdev Singh