रांची कोर्ट ने अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिए मामला

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 03:53 PM (IST)

रांचीः बॉलीवुड की बहुचर्चित अभिनेत्री अमिषा पटेल मुश्किलों में घिर गई है। दरअसल, रांची के फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने अमिषा और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर पर धोखाधड़ी और धमकी का मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद रांची सिविल कोर्ट ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है।

अजय कुमार सिंह ने 29 मार्च, 2019 को उनके उपर केस दर्ज कराया था। उनका कहना है कि अमीषा पटेल ने उनसे अपनी फिल्म 'देसी मैजिक'के लिए ढाई करोड़ रुपये लिए थे जो कि 2013 में बननी शुरु हुई। अमीषा ने कहा था कि फिल्म 2018 में बनकर तैयार हो जाएगी तो वह ब्याज समेत सारे पैसे उनको लौटा देगी पर ना तो वह फिल्म बनी और ना ही उन्होंने पैसे वापस किए। जब मैंने उनपर पैसों के लिए दबाव बनाना शुरु किया तब उन्होंने मुझे 3 करोड़ रुपये का चेक दिया। मैंने जब चेक जमा किया तो वह बाउंस हो गया।

मैंने दोबारा अमीषा से बात की तो उन्होंने टालना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उनके बिजनेस पार्टनर ने वाट्सएप चैट पर अमीषा की राजनीतिक नेताओं के साथ फोटोज शेयर कर मुझे धमकाने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि उन्हें कई बार लीगल नोटिस भेजा गया, लेकिन अमीषा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। जिसके बाद मैंने केस किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static