रांची पहुंचे तेजस्वी ने बोला बिहार सरकार पर हमला, कहा- डबल इंजन की सरकार ने क्या किया?

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 02:42 PM (IST)

रांची: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में तानाशाही की सरकार चल रही है। तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य सरकार पुलिस को गुंडों की तरह इस्तेमाल कर रही है। सरकार के खिलाफ निकाले गए मार्च पर भी पुलिस लाठी बरसा रही है। सरकार पुलिस का इस्तेमाल जनता की आवाज दबाने के लिए कर रही है।

तेजस्वी ने कहा कि जनता पूछ रही है कि सरकार ने जो वादा किया था, उसका क्या हुआ। डबल इंजन की सरकार ने आखिर राज्य की जनता के लिए क्या किया। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप का मामला निजी है। इस मामले को परिवार बैठकर सुलझा लेगा। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से आग्रह करते हुए कहा कि सामाजिक मामलों को ज्यादा प्राथमिकता दें।

तेजस्वी ने कहा कि किसी के पारिवारिक मामलों में नहीं पड़ना चाहिए। कुछ मामले निजी होते हैं उन्हें निजी ही रहने देना चाहिए। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को मेरा जन्मदिन था। अपने पिता से आशीर्वाद लेने व उनकी सेहत की जानकारी लेने वह रिम्स आए थे। बता दें कि तेजस्वी शनिवार को चारा घोटाले में सजायाफ्ता अपने पिता लालू प्रसाद से रिम्स के पेइंग वार्ड में मिलने पहुंचे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static