पलामू में पेड़ से लटकता मिला दुष्कर्म पीड़िता और उसके पति का शव, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 11:46 AM (IST)

पलामू: झारखंड के पलामू जिले के नावाजयपुर थाना क्षेत्र के लकड़मनवा जंगल में 9 मई से लापता गैंगरेप पीड़िता और उसके पति का शव मंगलवार को पेड़ से लटकता हुआ मिला।नावाजयपुर थाना क्षेत्र के हुरदाग का रहनेवाला सुरेश भुइयां अपनी पत्नी विगनी देवी के साथ ससुराल में रहता था। ससुराल मनातू थाना क्षेत्र के नावा चुनका में थी। विगनी देवी ने 9 मई को मनातू थाना में तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।

मामला दर्ज होने के बाद से पीड़िता विगनी और उसका पति सुरेश भुइयां दोनों लापता थे। मंगलवार को पुलिस को किसी ने सूचना दी कि लकड़मनवा जंगल में महिला-पुरुष का शव पेड़ पर लटका है। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची, तो देखा की सुरेश भुइयां और उसकी पत्नी का शव है। दंपती के शवों को पुलिस ने पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। पाटन थाना प्रभारी नूतन मोदी ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

पुलिस जांच कर रही है कि इसके पीछे क्या कारण है। क्या सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है या फिर कोई दूसरी वजह है। सभी पहलुओं पर छानबीन शुरू कर दी गई है। जिस तरह दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने के बाद पीड़िता और उसके पति लापता थे। ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि आरोपियों ने हत्या कर साक्ष्य को छिपाने की मंशा से शव को पेड़ से लटका दिया होगा। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा।

prachi