चतरा से RJD प्रत्याशी सुभाष यादव ने RIMS में लालू से की मुलाकात, कहा- जीत का लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 05:58 PM (IST)

रांची: झारखंड की चतरा लोकसभा सीट से राजद के प्रत्याशी सुभाष यादव ने शनिवार को चारा घोटाले में सजायाफ्ता और रांची में रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाज के लिए भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। इससे पहले पटना से राजद के नेता अफजल इमाम ने लालू से मुलाकात की। वहीं लालू के दामाद विक्रम यादव भी उनसे मुलाकात करने रिम्स पहुंचे थे।

लालू से मुलाकात के बाद चतरा लोकसभा सीट से राजद के प्रत्याशी सुभाष यादव ने कहा कि चुनाव में जीत के लिए आशीर्वाद लेने आए थे। उन्होंने कहा कि लालू यादव ने उन्हें पार्टी के नीति और सिद्धांतों पर चुनाव लड़ने की बात कही है। चतरा में कांग्रेस के उम्मीदवार उतारे जाने पर सुभाष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चतरा में लठबंधन कर रही है।

वहीं सुभाष यादव से पहले लालू से मुलाकात करने पहुंचे पटना नगर निगम के पूर्व मेयर अफजल इमाम ने कहा कि वे लालू के स्वास्थ्य का हाल जानने आए थे। उन्होंने कहा कि लालू से उनकी राजनीतिक मुद्दों पर भी बातचीत हुई है और इस संबंध में लालू ने उन्हें उचित दिशा-निर्देश भी दिया है। तेजप्रताप के बगावती तेवर पर अफजल इमाम ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। सभी एक हैं, लालू के विचार को मानने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static