सड़क हादसा: रामगढ़ में बाइक और वैन की भिड़ंत, दो लोगों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2019 - 11:10 AM (IST)

रामगढ़: झारखंड में सड़क हादसों में लगातार वृद्धि हो रही है। इनमें कई लोगों को अपनी कीमती जान से हाथ धोेने पड़ते हैं। इसी क्रम में ताजा मामला रामगढ़ जिले से सामने आया है। जहां पतरातू थाना क्षेत्र के जनता नगर काली घाट के पास मेन रोड पर शुक्रवार की दोपहर बाइक व वैन की भिड़ंत में बाइक सवार 3 में से दो युवकों की मौत हो गई। मृतक युवकों में पतरातू स्टेशन रोड निवासी रोहित शाह (पिता विनोद शाह) व पतरातू रेलवे स्टीम कॉलोनी स्पेशल टाइप वन निवासी सौरभ राज (पिता स्व अशोक पासवान) शामिल हैं।

इस दौरान गंभीर रूप से घायल स्टेशन रोड निवासी छोटू करमाली (पिता स्व नरेश करमाली) को रिम्स रेफर कर दिया गया। तीनों युवक बाइक से पतरातू डैम घूम कर घर लौट रहे थे। इसी क्रम में विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन की चपेट में आ गए। दुर्घटना में घायल तीनों युवकों को स्थानीय लोगों ने पतरातू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां रोहित व सौरभ को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दुर्घटना में घायल छोटू को रिम्स रेफर कर दिया गया। पुलिस ने वैन को कब्जे में ले लिया है। रोहित जेएम कॉलेज, भुरकुंडा में पार्ट वन का छात्र था।

सौरभ पीटीपीएस कॉलेज में इंटर का छात्र था। सौरभ अपने चाचा के यहां रह कर पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना में रोहित व सौरभ की मौत के बाद अस्पताल परिसर परिजनों के चीत्कार से गमगीन हो उठा। सौरभ ने 4 जून को ही अपना जन्मदिन मनाया था।

Jagdev Singh