सड़क हादसा: तेल टैंकर और ट्रक में भीषण टक्कर, दो लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 12:04 PM (IST)

जामताड़ा: झारखंड में सड़क दुर्घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। इसी क्रम में ताजा मामला जामताड़ा जिले से सामने आया है। जहां गोविंदपुर- साहिबगंज हाइवे पर जामताड़ा थाना क्षेत्र के पोसाई गांव के पास बुधवार सुबह 7 बजे भीषण सड़क दुर्घटना में टैंकर में सवार खलासी व एक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टैंकर का एक अतिरिक्त चालक व ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

सभी लोग वाहन में सवार थे। वहीं दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। इस दौरान ट्रक में फंसे एक घायल को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ीं। दुर्घटनास्थल पर राहत बचाव कार्य देर से शुरू होने की वजह से पुलिस को ग्रामीणों का काफी विरोध झेलना पड़ा। घायल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। दोनों शवों की पहचान नहीं हो पाई है। गया के वजीरगंज निवासी ट्रक चालक अखिलेश सिंह व गिरिडीह के सरिया निवासी टैंकर चालक बनवारी साह घायल हैं।

गैस सिलेंडर से लदा एक ट्रक जामताड़ा से नारायणपुर की ओर और विपरीत दिशा से तेल टैंकर आ रहा था। इस दौरान एक कोयला लदे साइकिल चालक को बचाने के क्रम में दोनों वाहनों में जबरदस्त टक्कर हो गई। चालक और खलासी सभी फंसे हुए हैं। नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने ग्रामीणों व जवानों के सहयोग से दोनों वाहनों में फंसे चालक व खलासी को निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया। एक जख्मी की हालत काफी नाजुक है। दोनों शवों को सदर अस्पताल में रखा गया है। ट्रकों में गैस सिलेंडर व पेट्रोल रहने की वजह से एहतियात तौर पर घटना स्थल पर दमकल को भी रखा गया है।

Edited By

Jagdev Singh