लुटेरों ने आभूषण व्यवसायी को बनाया निशाना, लूटे 2 लाख के जेवरात और 50 हजार नकद

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 02:50 PM (IST)

रामगढ़ः झारखंड के रामगढ़ में बेखौफ अपराधियों ने एक स्वर्ण आभूषण व्यवसायी को निशाना बनाते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान लुटेरों ने व्यवसायी पर गोली भी चलाई लेकिन वह बाल-बाल बच गए। इस घटना के चलते इलाके के व्यापारियों में दहशत का माहौल फैला हुआ है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात अनुज सोनी नाम का आभूषण व्यवसायी लोहार टोला स्थित अपनी अनूप ज्वेलर्स नामक दुकान को बंद कर बाइक से अपने घर सुकरीगढ़ा जा रहा था। इसी दौरान रामगढ़-बोकारो मार्ग के बीच छतर मांडू पेट्रोल पंप के पास तीन बाइक सवार अपराधियों ने उसे रोकने की कोशिश की। इस पर व्यवसायी को शक हुआ कि बदमाश लूट के इरादे से उसे रोक रहे हैं। इस पर अनुज सोनी ने अपनी बाइक की रफ्तार तेज कर दी।

अपराधियों ने व्यवसायी को निशाना बनाते हुए उस पर फायरिंग की लेकिन गोली व्यापारी की बाइक को लग गई। गोली चलने पर व्यवसायी डर गया और उसने बाइक रोक दी। इस पर अपराधियों ने व्यवसायी के साथ मारपीट कर करीब 2 लाख के जेवरात और 50 हजार नगद लूट लिए। अनुज सोनी ने अपने साथियों के साथ आकर रामगढ़ थाने को इस वारदात की सूचना दी। काफी समय बीत जाने के बाद भी पुलिस को अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला है। इसके चलते इलाके के व्यापारियों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। 

prachi