RIMS में गड़बड़ाया लालू प्रसाद का रूटीन, पानी की किल्लत से किया 3 बजे स्नान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 06:34 PM (IST)

रांची: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को परेशानी झेलनी पड़ी है। रांची के सबसे बड़े अस्पताल में इलाज करा रहे लालू प्रसाद के पेइंग वार्ड में मंगलवार को सुबह से ही पानी नहीं था। इस वजह से उन्हें काफी दिक्कत हुई। सुबह से ही वार्ड में पानी की सप्लाई नहीं होने से लालू प्रसाद अपने दिनचर्या के हिसाब से कोई काम नहीं कर सके।

लालू ने वार्ड के सुरक्षाकर्मियों को बताया कि सुबह से वार्ड में पानी नहीं है, जिस कारण उन्हें काफी परेशानी हो रही है। सुरक्षाकर्मियों ने पेयजल विभाग को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद दोपहर करीब 3 बजे पेयजल विभाग के अधिकारी पहुंचे और पेइंग वार्ड में पानी की सप्लाई शुरू की। पानी की सप्लाई के बाद लालू ने स्नान ध्यान किया। इसके बाद करीब 3:30 बजे उन्होंने दोपहर का खाना खाया।

लालू किडनी और हार्ट के पेशेंट हैं। ऐसे में खानपान में देरी के कारण उनकी तबीयत पर प्रभाव पड़ सकता है। डॉक्टर भी लगातार उनकी देखरेख कर रहे हैं और डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल उनका ब्लड प्रेशर, शूगर आदि कंट्रोल में है। इससे पहले भी लालू को रिम्स प्रबंधन की लापरवाही की वजह से समस्याओं से दो-चार होना पड़ा है।

पिछले महीने लालू के कमरे का एसी खराब हो गया था। इससे उन्हें घुटन हो रही थी। तेज गर्मी की वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इसी के कुछ दिन पहले उनके वार्ड में तीन दिनों तक पानी नहीं आया था। पानी नहीं आने से लालू परेशान रहे थे। उनके सेवादार बाल्टी से पानी लाकर उन्हें दे रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News

static