साहिबगंज डबल मर्डर व दुष्कर्म मामला, दो चचेरी बहनों की हत्या मामले में दो को हिरासत में लिया

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 11:45 AM (IST)

साहिबगंज: झारखंड में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वे किसी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं। इसी क्रम में ताजा मामला साहिबगंज जिले के सीमावर्ती क्षेत्र गोपालपुर दियारा के पिलरटोला से सामने आया है। जहां दो चचेरी बहनों से दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में कटिहार जिले की अमदाबाद पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं साहिबगंज सदर अस्पताल में  दोनों के शवों का पोस्टमाॅर्टम कराया गया।

जिला प्रशासन की ओर से तीन सदस्यीय चिकित्सकों की टीम बनाई गई थी। पोस्टमाॅर्टम के बाद स्वाब को जांच के लिए धनबाद पीएमसीएच भेजा गया है। जिला के सीमावर्ती क्षेत्र अमदाबाद थाना के चौकिया पहाड़पुर पंचायत के गदाई दियारा के दाताराम टोला वार्ड 10 की दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म कर गुरुवार को उनकी निर्मम हत्या कर दी गई थी। दोनों बुधवार को दिन के करीब 3 बजे अपने घर के सामने छोटा नाला पार कर परवल तोडऩे खेत गई थी। इस दौरान दोनों के साथ यह हादसा हुआ। दोनों का शव झाड़ी में पड़ा मिला था। इसमें से एक की आंख फोड़ दी गई थी, जबकि दूसरे का सिर मुंड़ दिया था।

मामले को लेकर अमदाबाद पुलिस के सहयोग में सदर एसडीपीओ नवल किशोर शर्मा, पुलिस निरीक्षक राम सागर तिवारी सदर अस्पताल पहुंचे। साथ ही अनुसंधान एवं पोस्टमार्टम में सहयोग किया। इस दौरान साहिबगंज डीएसपी नवल किशोर शर्मा ने बताया कि दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में अमदाबाद थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर दो आरोपितों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News

static