झारखंडः अवैध शराब बेच रहे रेस्टोरेंट को एसडीएम ने किया सील

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 01:03 PM (IST)

गिरिडीहः झारखंड के गिरिडीह जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक निजी रेस्टोरेंट में पुलिस की छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद होने के बाद जिला प्रशासन ने उसे सील कर दिया है।

अनुमंडल पदाधिकारी (एसडीएम) विजया जाधव ने बताया कि सूचना मिली थी कि बेरगी पुल के निकट स्थित एक रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस के अवैध शराब की धड़ल्ले से बिक्री की जा रही है। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उनके नेतृत्व में गुरुवार देर रात की गई छापेमारी में वहां से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है।

विजया जाधव ने बताया बिना लाइसेंस लिए शराब की अवैध बिक्री करने एवं वहीं पीने-पिलाने की अनुमति देने के आरोप में रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई किए जाने के लिए मामला उत्पाद विभाग को सौंप दिया गया है।

सूत्रों की मानें तो जब एसडीएम दल-बल के साथ छापेमारी के लिए रेस्टोरेंट पहुंची तो उस वक्त वहां गिरिडीह के महापौर सुनील पासवान, उप महापौर प्रकाश सेठ के अलावा 17 वार्ड पार्षद मौजूद थे। छापा पड़ते ही रेस्टोरेंट में अफरा-तफरी मच गई वहीं सभी पार्षद अपना मोटरसाइकिल छोड़कर वहां से भाग गए। 
 

prachi