JMM विधायक के बागी तेवर पर बोले हेमंत- ऐसे लोग महत्वाकांक्षा में कर लेते हैं अपना विनाश

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 12:02 PM (IST)

 

पाकुड़: झारखंड के पाकुड़ जिले में झामुमो नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पार्टी विधायक जयप्रकाश भाई पटेल के बागी तेवर को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पार्टी के नियम अनुसार उनपर कार्रवाई की जाएगी और इसके बारे में उनसे जवाब मांगा जाएगा। इस दौरान हेमंत सोरेन ने कहा कि टेकलाल महतो के निधन के बाद हुए उपचुनाव में पार्टी ने जेपी पटेल को विधायक बनाने का काम किया। पार्टी के वरिष्ठ नेता जगरनाथ महतो और मथुरा महतो से ज्यादा तरजीह देकर उनको मंत्री बनाया गया।

वहीं झामुमो विधायक जयप्रकाश भाई पटेल के बागी तेवरों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए हेमंत ने कहा कि ऐसे लोगों की महत्वाकांक्षा कभी-कभी इतनी उफान मारने लगती है कि वह अपनी इसी महत्वाकांक्षा में अपना विनाश कर लेते हैं। झामुमो विधायक जयप्रकाश भाई पटेल बागी हो गए हैं। हजारीबाग में अपने आवास पर प्रेसवार्ता कर उन्होंने कहा कि वे लोकसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन देंगे और सभी 14 सीटों पर घूम-घूम कर पार्टी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।

पटेल ने कहा कि वे स्वर्गीय टेकलाल महतो के बेटे हैं और झारखंड में कहीं से भी चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन पार्टी ने उन्हें चुनाव लड़ने के काबिल नहीं समझा। इसलिए उन्होंने फैसला लिया है कि देश में मजबूत सरकार बनाने के लिए एनडीए गठबंधन को जिताना जरूरी है। वहीं झामुमो विधायक ने कहा कि मुझे देश में फिर से मोदी सरकार चाहिए।

prachi