5 साल में झारखंड की सभी समस्याओं का निदान करने की करेंगे कोशिशः आलमगीर आलम

punjabkesari.in Monday, Dec 30, 2019 - 06:17 PM (IST)

रांची: पाकुड़ सीट से विधानसभा चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस विधायक दल के नेता और मंत्री आलमगीर आलम ने रविवार को शपथ ग्रहण की। इसके बाद उन्होंने कहा कि वह पाकुड़ विधानसभा और पूरे झारखंड के लिए 5 साल में सभी समस्याओं का निदान करने की कोशिश करेंगे।

आलमगीर आलम ने कहा कि जिस प्रकार जनता ने हम पर अपना भरोसा दिखाया है, उस पर हम खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से महागठबंधन ने अलग-अलग मेनिफेस्टो जारी किया था उसमें लिखी सभी बातों को ध्यान में रखकर पूरा करने की कोशिश की जाएगी। आलम ने आगे कहा कि वह पाकुड़ विधानसभा क्षेत्र से कई बार हारे भी हैं और जीते भी हैं लेकिन अब जीत प्राप्त करने के बाद हम भी जनता की सभी समस्याओं का निदान करते रहेंगे।

कांग्रेस नेता ने अपनी पार्टी के पक्ष में कहा कि जब तक कांग्रेस की सरकार थी तब तक चाहे बेरोजगारी का मुद्दा हो या किसान के लिए डीप इरीगेशन सिंचाई का हमारी सरकार ने हमेशा से ही जनता की सेवा की है। हम 60 वर्ष से अधिक के बूढ़े महिला को पेंशन दिलाने का काम हमेशा से करते आए हैं। वहीं एनआरसी और सीएए पर आलम ने कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है। भारतीय जनता पार्टी इसे लाकर सिर्फ लोगों को भड़काने का काम कर रही है।  
 

Nitika