बोकारो जनरल अस्पताल में विशेष चिकित्सा टीम भेजे सरकार: दीपक प्रकाश

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 10:50 AM (IST)

 

रांचीः झारखंड में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कोरोना संकट में राज्य सरकार की चिकित्सा व्यवस्था पर गंभीर चिंता प्रकट की है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि प्रबंधन में तालमेल का घोर अभाव है और सरकार से तत्काल बोकारो जनरल अस्पताल में विशेष चिकित्सा टीम भेजने की मांग की।

दीपक प्रकाश ने पूछा कि गोमिया निवासी कोरोना संक्रमित मरीज मोहम्मद याकूब को किस परिस्थिति में अस्पताल के सीसीयू में भर्ती किया गया, जबकि चिकित्सा दिशा-निर्देश कहता है कि ऐसे मरीजों को पृथक रखकर समुचित इलाज किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि क्या चिकित्सकों से दबाव में तो काम नहीं करवाया जा रहा?

प्रकाश ने कहा कि एक मरीज के कारण बोकारो जनरल अस्पताल की चिकित्सा व्यवस्था प्रभावित हो गई। इसका असर दूसरे मरीजों और चिकित्साकर्मियों पर पड़ा है। उन्होंने राज्य सरकार से अबिलम्ब बोकारो जनरल अस्पताल के लिए चिकित्सक एवम मेडिकल स्टाफ भेजने की मांग की।

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राज्य सरकार प्रतिदिन अपनी घोषणा के अनुरूप कोरोना मेडिकल बुलेटिन जारी करे। सरकारी तंत्र मरीज की पहचान छिपाए न कि संख्या छिपाए। सही सूचनाओं से समय रहते सतर्कता बढ़ेगी और वायरस के खिलाफ जंग भी जीत सकेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static