JVM प्रत्याशी के बिगड़े बोल- रोकने वालों की अगर अंगुली उठेगी तो हाथ काट लिया जाएगा

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 04:50 PM (IST)

देवघरः झारखंड विधानसभा चुनाव के तहत प्रत्येक राजनीतिक पार्टी चुनावी प्रचार में जुटी हुई है। प्रचार के दौरान कई नेता अपने आपा खो बैठते हैं और ऐसे बयान दे देते हैं जिसके चलते बाद में उन्हें और पार्टी को काफी फजीहत का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ देवघर के सारठ विधानसभा क्षेत्र से झारखंड विकास मोर्चा (जेवीएम) प्रत्याशी उदय शंकर सिंह उर्फ चुन्ना सिंह के साथ हुआ।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जेवीएम प्रत्याशी उदय शंकर सिंह उर्फ चुन्ना सिंह ने कहा कि जो जिस तरह जीते थे वैसे ही जिएंगे। जो काम करते थे वही करेंगे, रोकने वालों की अगर अंगुली उठेगी तो हाथ काट लिया जाएगा। अगर जुबान चलेगी तो गर्दन काट ली जाएगी। यह मंच से दावे के साथ कहता हूं। कोई रोक सके तो रोक ले। संभाल सके तो संभाले ले। समय पर बताऊंगा कि सौ चोट सोनार की तो एक चोट लोहार की।

सोशल मीडिया पर चुन्ना सिंह का यह वीडियो वायरल होने के बाद विवाद शुरू हो गया है। विरोधियों के द्वारा इस बयान को लेकर चुन्ना सिंह पर हमला बोला जा रहा है। यह कोई पहला मौका नही है जब जेवीएम प्रत्याशी सुर्खियों में हैं। इससे पहले चुन्ना सिंह प्रचार के दौरान वोटरों को रिझाने के लिए उनके सामने नागिन डांस तक कर चुके हैं।

prachi