अब रांची में घर बैठे मिलेगी शराब, Swiggy-Zomato ने शुरू की ‘होम डिलिवरी’

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 11:48 AM (IST)

रांचीः स्विगी और जौमेटो को सभी लोगों नेे खाने-पीने की सामग्रियों की होम डिलीवरी करते तो सुना होगा लेकिन क्या किसी ने शराब की होम डिलीवरी करते हुए सुना है। जी हां, झारखंड की रांची में आप घर बैठे शराब की ऑनलाइन बुकिंग करवा सकते हैं। स्विगी और जौमेटो के द्वारा शराब को घर तक पहुंचाया जाएगा। वहीं दोनों कंपनियों ने कहा कि हम अन्य राज्य की सरकारों से भी इसके संबंधित बातचीत कर रहे हैं।

सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की नहीं होगी उल्लंघनाः स्वीगी
स्वीगी के उपाध्यक्ष (उत्पाद) अनुज राठी ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षित और जवाबदेह तरीके से शराब की घरों तक आपूर्ति के द्वारा हम खुदरा दुकानदारों के लिए अतिरिक्त कारोबार सृजित कर सकते हैं। साथ ही शराब की दुकानों पर भीड़ की समस्या भी दूर होगी और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की भी उल्लंघना नहीं होगी।

अनुमति और लाइसेंस के साथ शुरू की होम डिलीवरीः जौमेटो
वहीं जौमेटो के एक प्रवक्ता ने कहा कि उचित अनुमति और लाइसेंस के साथ हम रांची में शराब की होम डिलिवरी शुरू कर रहे हैं। हमारा मानना है कि प्रौद्योगिकी आधारित होम डिलिवरी का समाधान शराब की जिम्मेदार खपत सुनिश्चित कर सकता है। बता दें कि रांची में घरों तक शराब की आपूर्ति का काम शुरू हो गया है। इसके अतिरिक्त राज्य के 7 अन्य शहरों में एक सप्ताह के भीतर यह कार्य शुरू हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static