तबरेज अंसारी को मिला इंसाफ, सभी 11 आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2019 - 11:32 AM (IST)

जमशेदपुरः सरायकेला खरसावा में 17 जून को हुए तबरेज अंसारी हत्याकांड में एक नया मोड़ आया है। 11 आरोपियों पर से धारा 302 हटाने के बाद अंसारी की पत्नी ने प्रशासन को धमकी दी थी कि यदि आरोपियों को उम्र कैद या फांसी नहीं होगी तो वह आत्महत्या कर लेगी। 8 दिन बाद इसमें दोबारा हत्या का आरोप जोड़ दिया गया। ऐसा एक नई मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर किया गया है।
  
बुधवार को डीआइजी कुलदीप द्विवेदी ने एसपी के फैसले के विपरीत बयान जारी कर कहा कि यह हत्या का ही मामला है। पुलिस ने 18 सितंबर को13 हत्यारोपितों के खिलाफ कोर्ट में पूरक आरोप-पत्र भी दाखिल कर दिया है। इसके अलावा आज ही इस मामले के दो अन्य आरोपियों विक्रम मंडल और अतुल महली के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के साथ हत्या की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।

पहली मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार अंसारी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। डीआइजी कुलदीप द्विवेदी ने एक्सपर्ट डॉक्टरों से मौत के कारणों की रिपोर्ट मांगी। जिस पर दौबारा जांच करने पर पता चला कि अंसारी की मौत सिर की हड्डी टूटने और खून के जमने से हुई है। जो कि ऐसा ग्रामीणों द्वारा पीटने पर हुआ था। इसलिए सभी 11आरोपियों पर 304 हटाकर दौबारा से धारा 302 के तहत हत्या के आरोप में  केस दर्ज किया गया है। 










 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static