तबरेज अंसारी की पत्नी पहुंची विधानसभा, CM से की न्याय और सरकारी नौकरी की मांग

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 03:54 PM (IST)

रांचीः पिछले वर्ष 17 जून को मॉब लिंचिंग का शिकार हुए तबरेज अंसारी की पत्नी शाइस्ता परवीन बुधवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलने विधानसभा पहुंची। वहां उसने सीएम से न्याय और सरकारी नौकरी की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी शाइस्ता को लेकर विधानसभा पहुंचे। विधायक ने कहा कि पीड़िता को अभी तक इंसाफ नहीं मिला है। साथ ही शाइस्ता ने बताया कि उनकी शादी को केवल 54 दिन हुए थे और बेवजह भीड़ ने उसके पति को बुरी तरह पीटकर मार डाला। पीड़िता ने सीएम से इंसाफ की गुहार लगाई है और कहा है कि उनके घर का गुजारा नहीं चल पा रहा है। उसे जीवन-यापन में परेशानी हो रही है और उसके पास केस लड़ने तक के पैसे नहीं हैं इसलिए उसे सरकारी नौकरी दी जाए।

इस पर पूर्व मंत्री रणधीर सिंह ने कांग्रेस विधायक पर तंज हुए कहा अब तो सरकार उनकी है जांच करवा लें। उन्होंने कहा कि किसी पर आरोप लगाना आसान है लेकिन करना उतना ही मुश्किल है। यह सरकार नहीं सर्कस है, जो अनर्गल हथकंडा अपनाकर जनता को भ्रमित करना चाहती है। बता दें कि 17 जून 2019 को चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने तबरेज अंसारी को काफी पीटा था। वहीं बाद में 5 दिन बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static