तबरेज अंसारी की पत्नी ने दी धमकी कहा, नहीं मिला इंसाफ तो कर लूंगी खुदखुशी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 02:11 PM (IST)

रांचीः तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग केस में आरोपियों के खिलाफ हत्या का आरोप हटाए जाने पर विवाद कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। तबरेज अंसारी की पत्नी शाइस्ता परवीन ने आत्महत्या करने की धमकी दी है। सोमवार को परवीन ने कहा है कि यदि हत्यारों पर हत्या का आरोप नहीं लगाया गया और फांसी नहीं दी गई तो वह खुदखुशी कर लेगी।

परवीन ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि उसके शोहर की मौत हुई है। पर कोई प्रशासन हमारे साथ खड़े होने को तैयार नहीं है। परवीन ने इस मामले में आवेदन देकर पोस्टमार्टम, विसरा और एसआईटी जांच रिपोर्ट की कॉपी मांगी है। डीसी ने उन्हें एसपी से मुलाकात कर इन रिपोर्टस की कॉपी लेने के लिए कहा।

शाइस्ता परवीन के आवेदन पत्र में लिखा है कि उसके पति की मौत ग्रामीणों द्वारा पीटने, पुलिस, डॉक्टरों की लापरवाही से हुई है। जिसमें आगे की कार्यवाही के लिए उन्हें पोस्टमार्टम, विसरा और एसआईटी जांच रिपोर्ट की जरूरत है। उसने आरोप लगाया है कि पहले आरोपियों पर धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज हुआ था। लेकिन बाद में धारा 302 हटा कर धारा 304 के तहत मामले गलत ढंग से कोर्ट में पेश किया गया है। उन्होंने पहले भी आवेदन कर रिपोर्ट की मांग की थी लेकिन उन्हें अभी तक नहीं दी गई है।

लगवाये गए थे जय श्री राम के नारे
गौरतलब है कि तबरेज को चोरी के इल्जाम में गांव के लोगों ने उसे पेड़ से बांध कर उसके साथ मारपीट की और जबरन उस से जय श्री राम के नारे भी लगवाये


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static