चोरों का आतंक, धनबाद में तीन अलग-अलग जगहों से करीब 25 लाख के गहनों पर हाथ किया साफ

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 05:33 PM (IST)

धनबाद: राज्य की कानून व्यवस्था की पोल खोलते हुए छठ महापर्व के दौरान धनबाद में चोरों ने तीन जगहों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। इस दौरान चोरों ने करीब 25 लाख के गहनों और सामान पर हाथ साफ किया। सूचना मिलने पर पुलिस तीनों जगहों पर जांच कर रही है। फिलहाल किसी भी मामले में अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, पहला मामला धनबाद के झरिया गोशाला ओपी क्षेत्र के कांड्रा बाजार का है। जहां चोरों ने एक ज्वैलरी की दुकान में पीछे की दीवार में सुराख करते हुए 5 से 6 लाख के गहने चोरी कर लिए हैं। दुकानदार ने चोरी की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे डीएसपी सिंदरी ने दुकान का मुआयना किया और डॉग स्कॉट को बुलाकर जांच करने की बात कही है।

PunjabKesari

वहीं दूसरा मामला धनबाद के पुटकी थाना क्षेत्र गोपालीचक का है। जहां चोरों ने एक ठेकेदार के घर से 9 लाख के सामान और गहनों की चोरी की है। पीड़ित का परिवार छठ मनाने दो दिनों के लिए गांव गया हुआ था। वहीं सुबह जब घर वापस लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था। इसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस डॉग स्कॉट की टीम के साथ जांच में जुट गई है। इतनी बड़ी चोरी की घटना पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है।

PunjabKesari

चोरी की तीसरा मामला धनबाद के सदर थाना का है जहां सूर्य विहार कॉलोनी में चोरों ने एक घर से 5 लाख के गहनों सहित कीमती सामान की चोरी की है। पीड़ित परिवार छठ मनाने के लिए बोकारो गया हुआ था। चोरी के ये तीनों मामले राज्य पुलिस की सुरक्षा व्यवस्थाओं की पोल खोल रहे हैं। इससे यह भी साबित होता है कि राज्य में अपराधी कितने बेखौफ हो चुके हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static