बिहार के इन 2 नेताओं ने RIMS में लालू से की मुलाकात, देश के हालत से करवाया अवगत

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 06:00 PM (IST)

रांचीः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स में इलाजरत हैं। शनिवार को उनसे मुलाकात का दिन होता है। इसके चलते शनिवार को बिहार से राज्यसभा सांसद अशफाक करीम ने लालू यादव से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने लालू का हाल-चाल पूछा।

लालू यादव से मुलाकात कर बाहर निकल अशफाक करीम मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने लालू यादव के स्वास्थ्य पर चिंता जताई और कहा कि उनकी तबीयत अभी ठीक नहीं है, वे परेशान हैं। साथ ही उन्होंने लालू यादव को केंद्र सरकार के खिलाफ देश में चल रहे सीएए एनआरसी और एनपीआर के विरोध के हालात की जानकारी दी। करीम ने कहा कि विरोध को लेकर लोगों का रुझान गठबंधन के तरफ बढ़ रहा है। वहीं राज्यसभा सांसद अशफाक करीम ने न्यायपालिका पर भरोसा जताते हुए जल्द लालू यादव की रिहाई की उम्मीद जताई।

वहीं तीसरे मुलाकाती के तौर पर बिहार के पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक उदय नारायण राय ने मुलाकात की। उन्होंने भी मीडिया से बात करते हुए कहा कि लालू जी से बातचीत हुई है। राघोपुर सीट से फिर से तेजस्वी ही चुनाव लड़ेंगे और इसके लिए हम लोग तैयारी भी कर रहे हैं। लालू जी के लिए हम राघोपुर सीट छोड़ दिए थे तब से लेकर आज तक राघोपुर सीट बरकरार है और आगे भी जनता का प्यार मिलता रहेगा। साथ ही कहा की तेजस्वी इस बार मुख्यमंत्री बनें यह बिहार की जनता चाह रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static