RIMS में लालू यादव से मिले ये 3 नेता, नीतीश सरकार पर साधा निशाना

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 11:31 AM (IST)

रांची: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स में इलाजरत हैं। शनिवार को मुलाकातियों का उनसे मिलने का दिन होता है। इसके चलते वहर से लोकसभा के उम्मीदवार रहे सैयद फैसल अली, मोतिहारी से उम्मीदवार रहे विनोद श्रीवास्तव और मुंगेर के विधायक विजय कुमार विजय ने लालू से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने लालू का हाल-चाल जाना और नीतीश सरकार पर निशाना साधा।

जानकारी के अनुसार, मुलाकात के बाद अली ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं लालू प्रसाद यादव का सिपाही हूं और उनकी सेहत का हाल जानने के लिए आया था। उन्होंने आगे बताया कि लालू यादव ने उन्हें निर्देश दिया है कि पूरी ताकत के साथ बिहार के चुनाव में लग जाएं। साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के द्वारा आयोजित पटना में राज्य स्तरीय सम्मेलन के दौरान हजारों की तादाद में लोग जुटे, जबकि तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ यात्रा में लाखों लोग शामिल हुए थे।

वहीं विधायक विजय कुमार ने भी मीडिया से बातचीत को दौरान बताया कि लालू यादव से हमारा पुराना रिश्ता है और यहां उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए आया हूं। उन्होंने कहा कि सब लोग मिलजुल कर नीतीश कुमार की सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static