झारखंड के इन 3 विधायकों ने रिम्स में लालू यादव से की मुलाकात, कही ये बात

punjabkesari.in Sunday, Dec 29, 2019 - 06:46 PM (IST)

रांचीः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कई महीनों से रांची के रिम्स में इलाज चल रहा है। शनिवार को उनसे मिलने का दिन होता है। इसके चलते शनिवार को झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) विधायक प्रदीप यादव, गढ़वा विधायक मिथिलेश ठाकुर और सलीम परवेज ने लालू यादव से मुलाकात की।

जानकारी के अनुसार, मुलाकात के दौरान प्रदीप यादव ने लालू यादव का हालचाल पूछा। उन्होंने मीडिया को बताया कि लालू हालत बहुत खराब है, उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है। झाविमो विधायक ने कहा कि वह चुनाव से पहले भी लालू से मिलने आए थे और अब वह उनकी तबीयत का हालचाल जानने आए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि झाविमो ने बिना किसी शर्त के गठबंधन को समर्थन दिया है और उन्हें उम्मीद है कि गठबंधन झारखंड के हित में काम करेगा।

वहीं बिहार के पूर्व राजद उपाध्यक्ष सलीम परवेज ने कहा कि केंद्र सरकार ने एनआरसी और सीएए जैसे काले कानून बिहार की जनता पर थोप कर पूरे बिहार में आग लगाने का काम किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में महागठबंधन की जीत के बाद पूरे देश को यह पता चल गया है कि गोडसे को मानने वाले अब धीरे-धीरे खत्म होते जा रहे हैं।

 

Ajay kumar