झारखंड विस चुनावः 25 नवंबर तक दाखिल होंगे तीसरे चरण के नामांकन, मंत्री सीपी सिंह ने भरा पर्चा

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 03:12 PM (IST)

रांचीः झारखंड विधानसभा की 81 सीटों पर पांच चरणों में चुनाव करवाए जा रहे हैं। तीसरे चरण के तहत 12 दिसंबर को 17 सीटों पर मतदान होंगे। तीसरे चरण के लिए 25 नवंबर तक नामांकन पत्र दाखिल किए जाएंगे। 26 नवंबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी और 28 नवंबर तक नामांकन वापस लिए जा सकेंगे।

शुक्रवार को मंत्री सीपी सिंह, हटिया विधायक नवीन जायसवाल ने नामांकन दाखिल किया। रांची सदर एसडीओ लोकेश मिश्रा के ऑफिस में दोनों नेताओं ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन को लेकर पुलिस प्रशासन काफी सतर्क नजर आई। इस दौरान समाहरणालय के ए और बी ब्लॉक के मुख्य गेट पर काफी संख्या में पुलिस तैनात की गई।

आम लोगों के वाहनों की जांच कर मेन गेट से पार्किंग तक के लिए प्रवेश करने दिया जा रहा है। नामांकन करने आए प्रत्याशी सहित 5 लोगों से अधिक को समाहरणालय में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जा रही है। समर्थकों को मेन गेट पर ही रोक दिया जा रहा है।

हटिया विधायक नवीन जायसवाल ने नामांकन करने से पहले रांची स्थित जगरनाथ मंदिर और दरगाह पर चादरपोशी की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि साढ़े सात साल के कार्यकाल में उन्होंने क्षेत्र की जनता के लिए कई काम किए हैं। कुछ काम अभी रह गए हैं जिन्हें जनता के आशीर्वाद से इस बार पूरा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static