JMM के इस नेता ने ट्रेन चलने की फैलाई अफवाह, भाजपा ने कहा- मांगें माफी

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 06:52 PM (IST)

रांची: कोरोना जैसी गंभीर महामारी के खिलाफ पूरा देश जंग लड़ा है ऐसे में राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ट्वीट करके अफवाहें फैला रहें हैं। मंत्री मिथिलेश कुमार ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके कहा कि बुधवार सुबह पंजाब से झारखंड के लिए 2 ट्रेनें खुलेंगी।

जानकारी के अनुसार, मंत्री ठाकुर ने 5 मई को एक ट्वीट करते हुए लिखा कि कल सुबह पंजाब से झारखंड के लिए 2 ट्रेनें खुलेंगी। पहली लुधियाना से सुबह 10 बजे और दूसरी जालंधर से सुबह 11 बजे चलेगी। घर वापसी के इच्छुक सारे श्रमिक बंधु कृपया समय से स्टेशन पहुंच जाएं। इस पर लुधियाना के पुलिस कमिश्नर ने मंत्री को विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न न करने की नसीहत दे दी।उन्होंने कहा कि लुधियाना से कोई ट्रेन ही नहीं चलने वाली थी। साथ ही मंत्री के इस ट्वीट पर भाजपा ने उन्हें माफी मांगने को कहा है।


भाजपा ने कहा कि ठाकुर के एक भ्रामक ट्वीट की वजह से लुधियाना में रेलवे स्टेशन पर झारखंड के प्रवासी मजदूरों को लाठीचार्ज झेलना पड़ा। बता दें कि मंत्री के इस ट्वीट के मुताबिक मजदूर स्टेशन पहुंचने लगे और कानून व्यवस्था की स्थिति बनाने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। मजदूरों की भीड़ को वहां से हटाने के लिए पंजाब पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज किया और बल का प्रयोग किया।

Edited By

Diksha kanojia