लोहरदगा हिंसक झड़पः आज छठे दिन प्रशासन के द्वारा कर्फ्यू में 4 घंटे की दी जाएगी छूट

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 12:24 PM (IST)

लोहरदगाः झारखंड के लोहरदगा में 23 जनवरी को सीएए समर्थन रैली के दौरान हिंसक झड़प हुई थी। इसके बाद से जिले में प्रशासन के द्वारा कर्फ्यू लगाया गया है। वहीं मंगलवार को 2 घंटे की ढील के बाद आज छठे दिन भी प्रशासन के द्वारा कर्फ्यू में 2 अलग-अलग पालियों में 4 घंटे की छूट दी जाएगी।

जानकारी के अनुसार, प्रशासन की ओर से कर्फ्यू के छठे दिन 2 अलग-अलग पालियों में बुधवार को 4 घंटे की ढील दी जाएगी। पहली पाली के तहत दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक और फिर 2 बजे से शाम 4 बजे तक कर्फ्यू में लोगों को खरीदारी की छूट दी जाएगी। इस दौरान दवाई, राशन, दूध, सब्जी इत्यादि की दुकाने खुले रहेंगी। प्रशासन की ओर से बताया गया कि कर्फ्यू की अन्य शर्ते पहले की तरह होगी। इसके साथ ही प्रशासन ने लोगों से किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की है।

वहीं पुलिस के द्वारा गिरफ्तार 5 आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही आईजी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि जिले में स्थिति शांतिपूर्ण है। उन्होंने कहा कि लगातार हालात पर नजर रखी जा रही है। बता दें कि इससे पहले सोमवार की सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक ढील देने के बाद दोबारा से कर्फ्यू लागू कर दिया गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static