गढ़वा में ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार की मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 01:13 PM (IST)

गढ़वा: झारखंड में सड़क दुर्घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है, इनमें कई लोगों को अपनी कीमती जान से हाथ धोने पड़ते हैं। इसी क्रम में ताजा मामला गढ़वा जिले से सामने आया है। जहां एनएच-75 पर सदर थाना क्षेत्र के बेलचंपा गांव के समीप ट्रक व मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। इसमें मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना सोमवार की रात करीब 9:00 बजे की है।

मृतकों में पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के तेलाड़ी गांव निवासी उपेंद्र पासवान का पुत्र विकास कुमार पासवान (22) तथा उसका बहनोई पलामू जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के रबदी भंवरा गांव निवासी स्वर्गीय रामजी पासवान का पुत्र दीपक कुमार (23) शामिल हैं। जानकारी के अनुसार दोनों तेलाड़ी गांव से बेलचंपा गांव में एक बारात में शामिल होने जा रहे थे। इस बीच बेलचंपा गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रक संख्या आरजे-14-जीएफ-3395 ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

वहीं इस दुर्घटना में विकास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दीपक को घायलावस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। इस संबंध में मृतकों के परिजनों ने बताया कि बारात पहले ही बेलचंपा पहुंच चुकी थी। दीपक व विकास मोटरसाइकिल से बारात में शामिल होने आ रहे थे। उनके साथ एक अन्य मोटरसाइकिल से एक अन्य बाराती भी आ रहा था, जिसने दुर्घटना की जानकारी परिजनों को दी।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर गढ़वा पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक व मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का सदर अस्पताल में पोस्टमाॅर्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया है। 

prachi