बेखौफ अपराधी: जमशेदपुर में एक युवक की गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 05:25 PM (IST)

जमशेदपुर: राज्य में अपराधियों के हौसले बुलंद और वे मौके देखते ही घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। इसी क्रम में ताजा मामला जमशेदपुर से सामने आया है। जहां अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करके एक युवक को मौत के घाट उतार दिया, जबकि उसके साथ जा रहे पिता को भी गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना में शामिल अपराधियों की धरपकड़ जारी है।

जमशेदपुर एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया जहां दिन दहाड़े शहर की सड़क पर अज्ञात अपराधियों ने पिता पुत्र पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि जुगसलाई निवासी सोनू मिश्रा अपने पिता के साथ कोर्ट में गवाही देकर कार से घर लौट रहा था। इसी बीच अज्ञात मोटरसाइकल सवार अपराधियों ने बर्मामाइंस टयूब गेट के समीप घेरकर सोनू मिश्रा को 2 गोलियां मार दीं बीच बचाव में कार चला रहे सोनू के पिता को भी एक गोली मारकर अपराधी मौके से फरार हो गए।

सोनू के पिता गोली लगने के बावजूद कार चलाकर पुलिस थाने पहुंचे। जहां पुलिस की मदद से उसे टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोली लगने से सोनू की मौत हो गई, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए शहर में नाकाबंदी कर रखी है। मृतक सोनू की भी अपराधिक पृष्ठभूमि रही है। एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि पुलिस जल्दी ही अपराधियों को पकड़ लेगी।

prachi