रांची पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने पीएम मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे, महागठबंधन को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 02:09 PM (IST)

रांची: रांची स्थित पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षों की बैठक में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने जहां एक तरफ पीएम मोदी की जमकर तारीफ की वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया।

केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि भाजपा ने 2014 का लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर जीता था और 2019 का चुनाव वह पीएम मोदी के काम पर जीतेगी। विपक्ष पर जोरदार तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि महागठबंधन नाम के गुब्बारे में कोई दम नहीं है। चुनावों के आते ही यह गुब्बारा फूट जाएगा।

बैठक के दौरान नकवी ने केंद्र सरकार के कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी भी दी। इसके साथ ही बैठक में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर भी चर्चा की गई। केंद्रीय मंत्री ने पीएम के दौरे के दौरान सभी प्रकार की व्यवस्थाओं का उचित प्रबंध करने के निर्देश दिए। नकवी ने राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए कहा कि वह लफ्फाजी का पाइरेटेड लैपटाॅप हैं जिनमें सिर्फ फेक और फ्राॅड बातें हैं। प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए नकवी ने कहा कि उन्होंने देश का सम्मान बढ़ाया है।

prachi