लोहरदगाः CAA समर्थन रैली में भड़की हिंसा के दौरान घायल युवक ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 03:43 PM (IST)

 

लोहरदगाः झारखंड के लोहरदगा जिले में पिछले दिनों सीएए समर्थन रैली में भड़की हिंसा के दौरान एक गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं सोमवार को प्रशासन ने 2 घंटे की ढील देने के बाद फिर से जिले में कर्फ्यू लगा दिया है।

जानकारी के अनुसार, 5 दिन पहले भड़की हिंसा में सीएए के समर्थन में 23 जनवरी को रैली निकाली गई थी। इसी बीच रैली पर पथराव के कारण हिंसा भड़क गई थी। इस भगदड़ में गिरने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। युवक के सिर पर गहरी चोट आई थी। इसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती करवाया गया, जहां पर सोमवार को उसकी मौत हो गई।

वहीं जिले में सोमवार की सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक ढील देने के बाद फिर से कर्फ्यू लगा दिया गया। इसके साथ ही हालात को सामान्य बनाने में अधिकारियों और जवानों की टीम जुटी हुई है। ड्रोन से मोहल्लों आदि में गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। लोहरदगा में रैपिड एक्शन फोर्स के जवान शहर के अलग-अलग हिस्सों में फ्लैग मार्च करते हुए शांति व्यवस्था कायम करने की कोशिश में जुटे हैं।

बता दें कि लोहरदगा में चप्पे-चप्पे पर रैपिड एक्शन फोर्स, सीआरपीएफ, जैप और जिला पुलिस बल के जवान तैनात हैं। शांति व्यवस्था बहाल करने में 15 डीएसपी ने माेर्चा संभाल रखा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static