बेटी को बताया पिछले जन्म की पत्नी, कहा-अब मैं तुम्हारे साथ मनाऊंगा ‘सुहागरात’

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2016 - 07:09 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश की औघोगिक नगरी कानपुर में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पीड़ित बेटी ने अपने पिता पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक उसका पिता उसे पिछले जन्म की पत्नी बताता है और उससे साथ सुहागरात मनाने की जिद करता है। पीड़िता ने पुलिस से मदद की गुहार लगा रही हैै और चाहती हैै कि उसके पिता से उसे बचाया जाए। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

 
क्या है मामला?
मामला कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र का है। यहां एक पिता अपनी ही बेटी को पिछले जन्म की पत्नी बताया है। इतना ही नहीं ये पिता अपनी बेटी के साथ शारीरिक संबंध भी बनाना चाहता है। बेटी ने पुलिस को बताया है कि उसके पिता ने कई बार उसके साथ जोर-जबरदस्ती करने की भी कोशिश की है। पीड़ित रश्मि (बदला नाम) ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रश्मि का कहना है कि उसका उसे अपनी बेटी नहीं बल्कि पत्नी मानता है। वह कहता है कि तुम मेरे पिछले जन्म की पत्नी हो। अब मैं तुम्हारे साथ सुहागरात मनाऊंगा। मां शारदा के मुताबिक, मैंने कई बार पति को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने। सोमवार को उन्होंने मेरे सामने बेटी के साथ संबंध बनाने की कोशिश की। जब मैंने ऐसा करने से रोका तो उसने कहा, मुझे अगर रोका तो बेटी की हत्या कर दूंगा। शोर मचाने पर मोहल्लेवालों ने मिलकर उनकी पिटाई कर दी, जिसके बाद उन्होंने कहा था कि दोबारा ऐसा नहीं करूंगा, लेकिन मंगलवार की दोपहर उन्हों ने फिर से बेटी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। मैंने बेटी के साथ मिलकर सबक सिखाने के लिए उसका गुप्तांग काटने की कोशिश की थी, लेकिन मोहल्लेवालों ने रोक लिया। 
 
शराब के नशे में करता है अश्लील हरकत
पीड़ित रश्मि का कहना है कि कहा, जब मां घर के बाहर किसी काम से जाती, तो वह अश्लील हरकत करता और कहता तुम मेरी पत्नी हो, संबंध बनाने से तुम्हे मुक्ति मिल जाएगी.पीड़िता ने कहा, एक बार जब मां नानी के वहां गई थी, तो रात में शराब के नशे में उसने मुझे दबोच लिया। बड़ी मुश्किल से खुद को छुड़ाकर मैंने कमरे में बंद कर लिया और मां को सूचना दी। वहीं पुलिस इस मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।