मस्त होकर ले रहे थे हुक्का-वाइन का मजा, छापेमारी के बाद मुंह छुपाते रहे युवक-युवतियां (Pics)

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2016 - 09:45 AM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के किदवई नगर इलाके में पुलिस की टीम ने गुरूवार को एक हुक्का पार्टी में रेड डाली। इस रेज में पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियों को हिरासत में लिया। पुलिस का कहना है कि यहां पर हुक्का पार्टी अवैध रूप से चल रही थी, जिसमें नशे की हालत में युवक-युवतियां झूमते नजर आए।

520 रुपए में दिया जा रहा था हुक्का और वाइन 
जानकारी के अनुसार कानपुर जिले के किदवई नगर इलाके में दोपहर के 2 बजे एक हुक्का पार्लर में डीजे पार्टी रखी गई थी। जिसमें एंट्री फीस 520 रूपए रखी गई थी। 520 रूपए की एंट्री फीस में वाइन और हुक्का अनलिमिटेड था और इसके साथ स्नैक भी दिया जा रहा था। 

क्या कहना है पुलिस का?
एसओ नौबस्ता थाना राजिव दिवेदी का कहना है कि उन्हे दोपहर में सूचना मिली की हुक्का पार्लर में अवैध रूप से डीजे पार्टी का आयोजन किया गया है। सूचना मिलने पर हमने रेड की तो वहां पर उन्हें एक दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियां नशे की हालत में मिले। इन सबके साथ 4लड़कियां नशे में डांस करती पाई गई हैं, जिन्हें बस में भरकर नौबस्ता थाने ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि छापेमारी के दौरान कई लड़कियां और युवक होटल के फर्स्ट फ्लोर से कूद कर मौके से फरार भी हो गए।

पहले भी मिल चुकी थी शिकायत
बताया जा रहा है कि किदवई नगर के K ब्लॉक में मौजूद 'द बर्निंग हुक्का पार्लर' को लेकर स्थानीय लोग शिकायत कर चुके है। यहां के निवासी के यादव ने बताया कि आए दिन यहां पर पार्टी का आयोजन होता रहता है। पार्टी मनाने के बाद युवक-युवतियां नशे की हालात में बाहर निकलते हैं। स्थानीय निवासी सर्वेश कुमार ने बताया कि इस पार्लर के अंदर सेक्स-रैकेट का भी धंधा चलता है।