शराब ने कर दिया सब कुछ तबाह, मातम में बदली होली की खुशियां (Pics)

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2016 - 02:24 PM (IST)

कानपुर: शहर के ग्रामीण इलाके में शराब पीकर बाइक और कार चलाना 8 युवकों को भारी पड़ा। दो अलग अलग दुर्घटनाआें में शिवराजपुर और बिल्हौर में कार दुर्घटना में 4 युवकों और एक दुकानदार की मौत हो गई जबकि बाइक दुर्घटना में 3 युवकों की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक  सुरेन्द्र तिवारी ने बताया कि पहली घटना यहां से करीब 60 किलोमीटर दूर बिल्हौर के उत्तरीपुरा में हुई जहां शाम एक कार मकान में जा घुसी। हादसे में मकान के बाहर गाडिय़ों के पंचर लगाने का काम करने वाले एक दुकानदार की मौत हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में बैठे 4 युवकों की भी मौत हो गई । कार का ड्राइवर फरार हो गया । बताया जाता है कि कार में बैठे युवक शराब के नशे में थे। गाड़ी से भी शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। मृतकों की पहचान पंचर की दुकान चलाने वाले विनोद तथा कार में सवार संतोष, पप्पू पाल, संजय और राजेंद्र के तौर पर हुई है। सभी की उम्र करीब 22 से 26 साल के बीच है । कार चला रहा युवक श्याम जी फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कार श्याम जी की ही थी और वह राजस्थान से अपने गांव होली मनाने आया था। शराब के नशे में उसने नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया ।

तिवारी ने बताया कि शिवराजपुर इलाके में एक मोटरसाईकिल पर 3 युवक सवार होकर जा रहे थे। तीनों ने शराब पी रखी थी। लहराते हुए चलती बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई । हादसे में चालक नितिन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके 2 दोस्त बबलू कुरील और बबलू कुशवाहा बुरी तरह से घायल हो गए। इन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई । तीनों युवकों की उम्र 21 से 24 साल के बीच थी। एसपी ने बताया कि आठों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच आरंभ कर दी गई है।