राजनीति गलियारे में चर्चा, BJP में शामि‍ल हो सकते हैं सपा से बर्खास्त रामगोपाल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2016 - 03:01 PM (IST)

कानपुर: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने समाजवादी पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित किए गए प्रो. रामगोपाल यादव के भाजपा में शामिल होने के संकेत दिए हैं। पटेल ने रामगोपाल यादव के बारे में पूछे गिए सवाल पर कहा कि 2017 में उत्तर प्रदेश में भाजपा और अपना दल की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि लोग उसी ओर अपना ठिकाना ढूंढते हैं जिस ओर सत्ता मुड़ती है।

यूपी के नेतृत्व लायक नहीं सपा
जानकारी के अनुसार एक कार्यक्रम के बाद केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा में जो कुछ भी हो रहा है वो सब लोगों की आंखों के सामने ही है। सभी लोग अपने स्वार्थ और वर्चस्व के लिए पत्र लिखकर एक-दूसरे के ऊपर कीचड़ उछाल रहे हैं। पटेल ने कहा कि सपा डॉ. लोहिया का नाम लेकर कई बार सत्ता में आई, लेकिन अब उसका असली चेहरा, चाल और चरित्र सामने आ चुका है। सपा के लोगों ने इस बात को साबित कर दिया कि ये लोग उत्तर प्रदेश के नेतृत्‍व लायक नहीं है।

समाजवादी पार्टी डूबता जहाज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि समाजवादी पार्टी डूबता जहाज है। उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश की जनता से अपील करती हूं कि सपा के भ्रष्‍टाचार और जंगलराज को हमेशा के लि‍ए प्रदेश से खत्‍म कर दें। उत्तर प्रदेश में वि‍कास और सुशासन के नाम पर अपना दल और भाजपा के नाम सरकार बनाएं। उत्तर प्रदेश में जो सपा प्राइवेट लिमिटेड पार्टी चल रही रही है, उस पर जनता स्थाई रूप से ताला लगा दे।

तीन तलाक पर क्‍या कहा अनुप्रिया ने?
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने तीन तलाक मामले पर कहा कि मुस्‍लि‍म समाज की महिलाओं का उत्पीड़न नहीं होना चाहि‍ए। महिलाओं का सम्मान होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमने तीन तलाक के मामले को अदालत के सामने रखा है। अब अदालत का जो भी फैसला आएगा हमें मंजूर होगा।

Up Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें